एक लाल गुलाब की बनी हुई है-----------कविता

 mahmoud el ayat

एक लाल गुलाब की बनी हुई है
जब मैं युवा मेरे दिल था एक महान

मैं बगीचे में सक्रिय रूप से मेरी दादी चला गया

प्यार करने के लिए
गया दे
-----------------------------------
झाड़ियों की दीवार पुराने घर पुराना लगता है
एक लाल उठा गुलाब आयोजित की और उसके घर के आसपास अकेले
पर उससे मिलने और उसकी खुशी, उसे खुश दे
--------------------------------------
मुझे लगता है कि दिन के पीछे वह वापस चला गया नहीं पाया है
दुख की बात है
दादी की मृत्यु हो गई थी वह शादी कर ली और बगीचे के लिए शुरू किया और दूर चलना
दूर चलना दे
मैं एक महान दिन बन गया है लेकिन मेरा दिल अब भी पहले छोटे से प्यार करते हैं
अपने घर की ओर मेरा पहला कदम एक अद्वितीय घटना बन गया
में कदम दे
के रूप में यदि वे प्रेमियों के लिए प्यार का मंदिर में कदम थे एक लंबे जेल
दावा किया गया लेकिन सब कुछ लाल गुलाब अभी
भी लाइन में मेरी किताब में मिलाते हुए
लंबे जेल दे
खराब उसके शरीर की तरह उसके गाल शाखा कमजोर अभी भी
धड़क रहा है की तरह एक लाल गुलाब,
मेरा दिल दे
बुढ़ापे और बुजुर्ग दिल के बाद दिन का साक्षात्कार
उसे प्यार और मेरे डिजिटल जीवन के
छोड़ दिया है, लेकिन गुलाब और बच्चे
और बच्चे दे
mahmoud el ayat